क्या होता है दिमाग में सिद्धार्थ और सूरज देसाईं के मैच से पहले और मैच खेलते वक्त? Pro Kabaddi Stars Siddharth Desai And Suraj Desai

कबड्डी मैच सुरु होने से पहले और मैच के दौरान क्या होता है सिद्धार्थ देसाई और सूरज देसाई इन भाइयोंके दिमाग में ये सारी बाते खुद सिद्धार्थ और सूरज में प्रो कबड्डी के इंस्टग्राम के लाइव सेसन में बताई है। दोनों भाई कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर लाइव थे। वही उन्होंने ये बाते अपने प्रशंसकों के साथ सजा की। 

मैच सुरु होने से पहले मेरे दिमाग में सिर्फ प्रेक्टिक और मैच के लिए की गई तैयारी होती है। मेरे स्किल्स और टेक्निक सिर्फ दिमाग में होती है। बाकि मैच का प्रेसर नहीं होता सिर्फ मैच पर ध्यान केंद्रित करता हु। ऐसा सिद्धार्थ देसाईं ने बताया।
सूरज देसाईं ने भी मैच के दौरान उनके दिमाग में क्या चल रहा होता है ये बताया। 
जब मैं मैदान में उतरता हु तो मैं दर्शोकोंको भूल जाता हु। मेरे को सिर्फ दीखता है की कैसे भी कर के पॉइंट हाशिल करना है। रेड करते वक्त देखता हु कोनसा खिलाडी कहा खड़ा है। कोनसा खिलाडी टैकल करेगा बस यही दिमाग में रहता है। मैं कभी मैच का प्रेसर नहीं लेता। सामने वाले टीम को प्रेसर आता है लेकिन मैं कभी प्रेसर नहीं लेता। ऐसा सूरज देसाईं ने बताया।