भारतीय महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान पायल चौधरी गिरफ्तार | Formar Indian Women’s Kabaddi Team Captain Arrested.

कोलकाता: भारतीय महिला कबड्डी टीम की पूर्व कप्तान पायल चौधरी को चंदननगर में गुरुवार की रात अपने चाचा और चाची के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया।  सूत्रों के मुताबिक, पायल और उसके चाचा श्यामल चौधरी के बीच संपत्ति को लेकर पिछले कई सालों से विवाद चल रहा था।
 
 यह आरोप लगाया गया था कि पहले जब स्थानीय लोगों ने मामले को सुलझाने की कोशिश की थी, तो उन्हें पायल और उसके परिवार द्वारा धमकी दी गई थी।  गुरुवार को, पायल ने कथित तौर पर तीन लोगों को लाया और उसके और श्यामल के घर के बीच की आम दीवार को गिराना शुरू कर दिया।  जब श्यामल और उनकी पत्नी महुआ चौधरी ने उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उनके साथ मारपीट की गई।  श्यामल और महुआ की चीख सुनकर उनके पड़ोसियों ने हस्तक्षेप किया।
पायल द्वारा लाए गए तीन बाहरी लोगों में से दो को स्थानीय लोगों ने हिरासत में लिया।  एक अन्य आरोपी भागने की कोशिश करते हुए छत से गिर गया।  उन्हें स्थानीय अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया।  गुरुवार देर रात चंदननगर थाने की पुलिस ने पायल और उसके माता-पिता के साथ दो लोगों को हिरासत में लिया।  बाद में, उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई और उनमें से सभी पांच को गिरफ्तार कर लिया गया।
 
पायल चौधरी भारतीय पेशेवर महिला कबड्डी खिलाड़ी और भारत की राष्ट्रीय कबड्डी टीम का हिस्सा है। वह राष्ट्रीय टीमों का हिस्सा थीं जिन्होंने दक्षिण एशियाई खेलों 2019 में स्वर्ण पदक और 2018 एशियाई खेलों में रजत पदक जीता था। पायल के पिता श्री कमल चौधरी एक राष्ट्रीय फुटबॉलर थे, और उनके चाचा श्री कृष्ण गोलप चौधरी एक अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर थे। कृष्णा गोलप चौधरी ने भारतीय फुटबॉल टीम का प्रतिनिधित्व किया है।