मुझे जिम में कसरत करना बिलकुल पसंद नहीं – परदीप नरवाल

भारतीय कबड्डी और प्रो कबड्डी स्टार परदीप नरवाल ने बताया की उन्हें जिम में कसरत करना बिलकुल पसंद नहीं। परदीप बॉलीवुड अभिनेता अस्मित पटेल के साथ उनके अशफिट इंस्टाग्राम लाइव सीरियस के साथ जुड़े थे वहा परदीप नरवाल ने बोहोत सारी बातें की जैसे उन्हें जिम जाना पसंद नहीं और कैसे खुद को फिट रखते है और क्या खाते है फिट रहने के किये।

अश्मित पटेल ने परदीप से उनके ट्रैनिग और फिट रहने के लिए वे क्या करते है और क्या डाइट करते है। तो परदीप नरवाल ने बताया की वे सुबह दो से ढाई किलोमीटर रनिंग करते है और शाम को मैट पर प्रैक्टिस करते है। अभी तो लोकडाउन है तो घर पर ही मिट्टी पर प्रक्टिस कर लेते है। परदीप ने बताया की उन्हें घर का खाना ही पसंद है और वही खाते है कोई प्रोटीन के लिए कुछ अलग से नहीं खाते। परदीप सिर्फ बनाना शेक पि लेते है।

जब परदीप से पूछा गया की आप जिम जाते हो वजन वगैरा उठाते हो तो परदीप ने बताया।

मैं जिम बोहोत कम करता हु जिम में शरीर थक जाता है तो मैच में अच्छा नहीं कर पाते इसलिए मैं जिम बोहोत कम करता हु। जो ट्रेनर होते है वे कभी कभी करा लेते है लेकिन मैं जिम जाना पंसद नहीं करता।

परदीप से पूछ गया की आप वेजिटेरिअन हो या नॉन-वेजिटेरियन हो तो परदीप ने बताया की वे बचपन से ही वेजिटेरिअन है लेकिन कभी कभी अंडे खा लेते है। और परदीप ने बताया की घी – दूध खाओ वही काफी है हरयाणा के खिलाड़ी ज्यादा घी – दूध ही ज्यादा खाते है नॉन-वेज कोई नहीं खाते।