स्पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया और हरियाणा बना चैंपियन। 47th Junior National Kabaddi Championship 2021 Winners

सूर्यपेठ, तेलंगाना में हुवे 47 वे जूनियर नैशनल कबाड़ी चैंपियनशिप के चौथ यानी आखरी दिन लड़के और लड़कियों के सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबले खेले गए।


लड़को के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में स्पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने हरियाणा को 50-25 अंको से हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। स्पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के मीतू शर्मा और सुशील ओम इन दोनो ने 12-12 अंक हासिल कर जीत में अपना योगदान दिया। दूसरे सेमीफाइनल में उत्तर प्रदेश ने तमिलनाडु को 58-33 अंको से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इस मुकाबले में यूपी के रोहित तोमर ने 11 रेड पॉइंट्स और शुभम ने 8 टैकल पॉइंट्स हासिल कर यूपी के जीत में महत्वपूर्ण योगदान दिया।

लड़को के फाइनल मुक़ाबले में स्पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने उत्तर प्रदेश को 51-27 अंको से हरा कर इस प्रतियोगिता के चैंपियन बने।
लड़कियों के सेमीफाइन मुक़ाबले में स्पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने महाराष्ट्र को 38-32 अंको से हराकर फाइनल में अपनी जगह बनाई। इस मुकाबले में मिनी ने 14 रेड प्वाइंट्स और डिंपल ने 5 टैकल पॉइंट्स हासिल कर स्पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के जीत में अपना योगदान दिया। दूसरे सेमीफाइन में हरियाणा ने चंडीगढ़ को 66-25 अंको से सिखास्त देते हुए फाइनल में प्रवेश किया।

लड़कियों के फाइनल मुक़ाबले में हरियाणा ने स्पोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को 43-35 अंको से सिखास्त देते हुए प्रतियोगिता अपने नाम की।