PKL 8: क्या परदीप नरवाल खेलेंगे फिर से पटना पाइरेट्स से?

‘रिकॉर्ड-ब्रेकर’ प्रदीप नरवाल प्रो कबड्डी लीग के ८ वे संस्करण के नीलामी में आने वाला सबसे बड़ा नाम है। परदीप नरवाल ने प्रो कबड्डी के तीसरे संस्करण में पटना पाइरेट्स साथ अपने प्रो कबड्डी करियर को सुरवात की थीं। परदीप ने प्रो कबड्डी लीग में अपना दबदबा बनाकर कबड्डी की दुनिया में तूफान ला दिया है।

प्रदीप की नेतृत्व में, पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी के तीसरे संस्करण से पांचवे संस्करण तक लगातार तीन पीकेएल खिताब हासिल करने में कामयाबी हासिल की। परदीप 1,000 रेड अंक हासिल करने वाले इतिहास के पहले रेडर हैं और वर्तमान में उनके नाम 59 सुपर -10 के साथ 1,160 रेड पॉइंट हैं। पीकेएल में एक सीज़न में सबसे अधिक रेड पॉइंट (369) और हरियाणा के खिलाफ एक रेड (8) में सबसे अधिक रेड पॉइंट हासिल करने का रेकॉर्ड भी परदीप के नाम पर हैं, जो प्रदीप ने पटना पाइरेट्स टीम से खेलते हुए हासिल किया था।

पटना पाइरेट्स के अपने कप्तान और लीग के सर्वश्रेष्ठ रेडर को रीलीज़ करने का निर्णय निश्चित रूप से एक झटके के रूप में देखा जा सकता हैं, और कोई भी टीम पीकेएल नीलामी 2021 में प्रदीप नरवाल को अपने टीम में लेने के लिए उनपर बड़ी बोली लगा सकती हैं।

परदीप नरवाल हमें प्रो कबड्डी लीग के ८ वें संकरण किसी और टीम से खेलते हुए दिखाई दे सकते है? प्रो कबड्डी के नीलामी के नियमो के अनुसार कोई भी टीम FBM कार्ड का इस्तेमाल कर के किसी भी रीलीज़ खिलाडी को अपने टीम में वापिस ले सकती हैं। मुंकिन हैं की पटना पाइरेट्स FBM का इस्तेमाल कर के परदीप को अपने टीम में वापिस ले सकते हैं।

Pro Kabaddi 2021: All Team Retain Players Full List