Pro Kabaddi 2021: बंगाल वारियर्स ने हराया यूपी योद्धा को Match 3 Review

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2021-22) के आठवें संस्करण का पहले दिन का आखरी यानि तीसरा मैच खेला हाय बंगाल वारियर्स और यूपी योद्धा के बिच। पहले मैच में पवन कुमार ने मैच की सुरावत की और टैकल हो गए, दूसरी मैच की सुरवात सिद्धार्थ देसाई ने की और ओ भी टैकल हो गए वही तीसरे मैच की सुरवात रिकॉर्ड ब्रेकर पपरदीप नरवाल ने की और वो भी टैकल हो गए।

मैच के सुरवात में ही छटे मिनट में ही यूपी योद्धा आल आउट हो गई और बंगाल वारियर्स ने बढ़त हासिल की। लेकिन ये बढ़त ज्यादा देर तक चली नहीं और फर्स्ट हाफ ख़तम होते होते यूपी ने वापसी करते हुए पहले हाफ को (18-18) पॉइंट्स पर ख़तम किया।

दूसरे हाफ में बंगाल के आल राउंडर नबीबक्श ने अपने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करते हुए बंगाल को बढ़त दिलाई। बंगाल के डिफेंडर रिकॉर्ड ब्रेकर परदीप नरवाल को मैट से बहार रखने में कामयाब रहे परदीप ने ज्यादा तर वक्त मैट के बहार बिताया। बही बंगाल के रेडर्स, डिफेंडर और आल रॉडर्स तीनो खेमो ने अच्छा प्रदर्शन किया और अपने टीम को (39-33) पॉइंट्स के जित दर्ज करवाई।

बंगाल के आल राउंडर मोह्हमद नबीबक्श ने अपना बेहतरीन आल राउंड प्रदर्शन करते हुए 8 रेड पॉइंट्स और 3 टैकल पॉइंट्स हासिल किये। बंगाल ले कप्तान मनिंदर सिंह ने 7 रेड पॉइंट्स और सुकेश हेगड़े ने ८ रेड पॉइंट्स हासिल किये। यूपी योद्धा के परदीप नरवाल ने रेडिंग में 8 पॉइंट्स हासिल किये वही कप्तान नितेश कुमार और अंशु सिंह ने 3-3 टैकल पॉइंट्स हासिल किये।