Pro Kabaddi 2021: पहले मैच में यु मुम्बा ने दी बेंगलरू बुल्स को सिखस्त Match 1 Review

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2021) के आठवे संस्करण की सुरवात हुई हाय फ्लायर पवन कुमार के रेड के साथ। पहले ही रैंड में पवन को यु मुम्बा के हरिंदर ने टैकल किया। पहले आठ मिनट में ही मुम्बा बॉयज ने बुल्स को आल आउट करते हुए बढ़त बनाई। संस्करण की पहली सुपर रेड लगाई चंद्रन रंजीत ने। दो सुपर रेड के साथ 17 वे मिनट तक यु मुम्बा को आल आउट के कगार पर खड़ा कर दिया था बुल्स ने। लेकिन 18 वे मिनट पर अभिषेक सिंह ने 4 पॉइंट्स की रेड करते हुए बुल्स के मनसूबे पर पानी फेर दिया और अभिषेक ने अपना सुपर 10 पूरा करते हुए टीम को पहले हाफ में यु मुम्बा 24 और बेंगलुरु बुल्स 17 पॉइंट्स से बढ़त दिलाई।

दूसरे हाफ के सुरवती कुछ मिनट में ही यु मुम्बा ने बुल्स को फिर से आल आउट करते हुए अपने बढ़त को और मजबूत किया। अभिषेक सिंह ने आठवें संस्करण के पहले ही मैच में अपने करिएर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 15 टच और 4 बोसोन पॉइंट के साथ कुल 19 रेड पॉइंट हासिल किये। बुल्स के कप्तान पवन कुमार ने 12 रेड पॉइंट्स हासिल किये वही चंद्रन रंजीत ने 13 पॉइंट्स हासिल किये लेकिन बेंगलुरु का डिफेंस कुछ खास नहीं कर पाया। बेंगलुरु के डिफेंस ने पुरे मैच में सिर्फ 3 पॉइंट्स ही हासिल कर पाए।

यु मुम्बा के कप्तान है सुलटन फ़ज़ल अत्राचली तो यु मुम्बा की डिफेन्स कहा पीछे रहने वाले थे। हरिंदर कुमार (4), आशीष सांगवान (3) और मोहसेन, फ़ज़ल और युवा रिंकू ने 2-2 पॉइंट्स हासिल किये। यु मुम्बा ने बेंगलरू बुल्स को (46 – 30) पॉइंट्स से सिखात दी और संस्करण की दमदार सुरवात की हैं।