Pro Kabaddi 2021: Match 13 DDKC vs GG and Match 14 BW vs BB Preview।

प्रो कबड्डी (PKL) के आठवें संस्करण के पांचवें दिन दबंग दिल्ली भिड़ेंगी गुजरात जायंट्स के साथ और तीन में से तीनों मैच जीतने की कोशिश करेंगे। वही दुसरा मुक़ाबले में भिड़ेंगे मनिंदर सिंह और पवन सेहरावत जहा भिड़ंत होगी बंगाल वॉरियर्स और बेंगलुरू बुल्स के बीच में।

देखते हैं कौन पड़ेगा भारी और किसको खानी पड़ेगी सिखास्त:


मैच 13: गुजरात जायंट्स बनाम दबंग दिल्ली के.सी.

जायंट्स को पिछले गेम में बंगाल वॉरियर्स के खिलाफ 31-28 से हार का सामना करना पड़ा था। हार निस्संदेह चुभेगी, लेकिन कोच मनप्रीत सिंह को अपनी युवा टीम पर बंगाल वारियर्स को आउट करने पर गर्व होगा। अगर जायंट्स का डिफेंस जयपुर पिंक पैंथर्स के खिलाफ टीम के सीजन-ओपनर में जो कामयाब रहा, वैसे ही फिर से काम कर सकता है, तो जायंट्स को हराना मुश्किल होगा।

अपने पिछले मुक़ाबले में यू मुंबा के साथ दबंग दिल्ली के.सी. के मुख्य रेडर नवीन कुमार के एक और बेहरतीन प्रदर्शन के कारण जीतने में कामयाब रहे। पिछले संस्करण में एमवीपी रहे नवीन आठवे संस्कारण में अभितक पहले पायदान पर है। यही प्रदर्शन रहा तो इस बार भी नवीन ये क़िताब अपने नाम रखने में कामयाब रहेंगे। अजय ठाकुर अपनी कमियों पर काम करे तो फिर दिल्ली को हराना मुश्किल होगा।

गुजरात जायंट्स बनाम दबंग दिल्ली के.सी. आमने सामने

अबतक ये दोनों आठ बार भीड़ चुकी है जिसमे 5 बार गुजरात जायंट्स ने जीत हासिल की है और 2 बार दबंग दिल्ली ने और एक मुकाबला बराबरी पर खत्म हवा हैं।

मैच 14: बेंगलुरु बुल्स बनाम बंगाल वारियर्स

अपने पिछले मुक़ाबले में, बेंगलुरू बुल्स ने तमिल थलाइवाज पर 38-30 से जीत कर संस्करण की सुरवत की है। पवन सहरावत ने नौ रेड पॉइंट्स हासिल किए थे और चंद्रन रंजीत ने अच्छी तरह से उनका समर्थन किया, जिन्होंने सात रेड अंक बनाए। लेकिन बुल्स की जीत में डिफेंस का प्रदर्शन खास रहा।

यू मुंबा के खिलाफ अपनी हार में सिर्फ तीन टैकल पॉइंट हासिल करने के बाद, बुल्स डिफेंसिव यूनिट ने थलाइवाज के खिलाफ 14 प्वाइंट हासिल करने में कामयाब रही। यूं.पी. के खिलाफ जीतने के बाद। बंगाल ने अपने दुसरे मैच में गुजरात जायंट्स पर 31-28 की शानदार जीत दर्ज की। कप्तान मनिंदर ने आठ रेड अंक बनाए, जबकि सुपरस्टार ऑलराउंडर मोहम्मद नबीबख्श और आकाश पिकलमुंडे ने सात सात रेड पॉइंट्स हासिल किए। वॉरियर्स हार तरह से एक संतुलित टीम नजर आ रही हैं। उनके पास बेहतरीन आर रेडर्स, ऑल राउंडर और डिफेंडर मौजूद है।

बेंगलुरू बुल्स बनाम बंगाल वॉरियर्स आमने-सामने

बेंगलुरू बुल्स और बंगाल वॉरियर्स ने विवो पीकेएल में 16 बार संघर्ष हुवा है, और दोनों टीमों ने आठ-आठ मैच जीते हैं।

26 दिसंबर रविवार को होने वाले मैचेस

गुजरात जायंट्स बनाम दबंग दिल्ली के.सी. – 7:30 PM ISTबेंगलुरू बुल्स बनाम बंगाल वॉरियर्स – 8:30 PM IST

वीवो प्रो कबड्डी को लाइव कहां देखें?

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर वीवो प्रो कबड्डी सीजन 8 के सभी लाइव एक्शन और डिज्नी+हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीमिंग होंगे।