Pro Kabaddi 2021: Match 21 – Mumbai Vs Jaipur वी अजित और अभिषेक के शानदार प्रदर्शन ने यू मुंबा को जयपुर पिंक पैंथर्स पर बड़ी जीत दिलाई

यू मुंबा की युवा रेडिंग जोड़ी वी अजित कुमार और अभिषेक सिंह के शानदार प्रदर्शन ने जयपुर पिंक पैंथर्स पर 37-28 से जीत हासिल की। अर्जुन देशवाल ने लगातार चौथा सुपर टेन बनाते हुए 14 पॉइंट्स हासिल किया।

मैच को सुरावत काफी अच्छी रही थी दोनों टीमें डिफेंसिव हो के खेल रहीं थीं इसलिए दोनों टीमों को पॉइंट्स हासिल करने में मुस्कील हों रही थी। पिंक पैंथर्स ने सुरवात में 5-4 की बढ़त बनाई थीं लेकिन अजीत कुमार के सुपर रेड ने खेल को पलट दिया और अभिषेक सिंह ने अखरी बचे दो खिलाड़ियों को आउट करते हुए जयपुर को ऑल आउट करते हुऐ मैच में पांच पॉइंट्स की बढ़त बनाई।

अर्जुन देशवाल ने रेडिंग में पॉइंट्स लेना जारी रखा लेकिन पैंथर्स का डिफेन्स मुंबा के रेडर्स को रोकने में नाकामयाब रहे। अजीत कुमार के एक और शंदर दो पॉइंट्स के रेड के साथ हाफ टाइम खत्म होने तक पैंथर्स के मैट पर सिर्फ दो खिलाडी बचे थे और मुंबा ने नौ प्वाइंट की बढ़त बनाई।

दूसरे हाफ के एक मिनट बाद ही मुंबा ने बचे हुऐ दोनों खिलाड़ियों को आउट करते हुए फिर से जयपुर को ऑल आउट करते हुए मैच में 12 प्वाइंट्स की बढ़त बनाए। अर्जुन देशवाल ने वापसी करेंगे की बोहोत कोशिश की लेकिन वी अजीत कुमार और अभिषेक सिंह ने पॉइंट्स लेना जारी रखा और जयपुर को वापसी करने का कोई मौका नहीं दिया।

अंत में जयपुर के डिफेन्स ने वी अजीत और अभिषेक को सुपर टैकल करके मैट से बाहर तो किया लेकिन तबतक बोहोत देर हो चुकी थी और अंत में यू मुंबा ने मैच को नौ पॉइंट्स से जीत हासिल की।

सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शक

यू मुंबा

बेस्ट रेडर – वी अजित कुमार (11 रेड पॉइंट)

बेस्ट डिफेंडर – फ़ज़ल अतरचली (3 टैकल पॉइंट्स)

जयपुर पिंक पैंथर्स

बेस्ट रेडर – अर्जुन देशवाल (14 रेड पॉइंट्स)

बेस्ट डिफेंडर- दीपक सिंह (4 टैकल पॉइंट्स)