Pro Kabaddi 2021: Match 3 UP Yoddha Vs Bengal Worriers Preview कौन जीतेगा बंगाल वारियर्स या फिर यूपी योद्धा?

प्रो कबड्डी लीग 2021 (Pro Kabaddi League 2021) के आठवे संस्करण का तीसरा मैच खेला जायेगा पिछले यानि सातवे संस्करण के चैंपियन टीम बंगाल वारियर्स बनाम यूपी योद्धा। पीकेएल में इस बार हमें एक दिन में तीन मुकाबले भी देखने को मिलने वाले हैं। पहले दिन का तीसरा मुकाबला शाम के 9:30 बजे खेला जायेगा।

बंगाल और यूपी के बिच होने वाला मुकाबला बोहोत ही रोमांचक होने की संभावना हैं। एक तरफ होंगे मनिंदर सिंह, रिशांक देवाडिगा जैसे रेडर और नबीबक्श जैसा बेहतरीन आल राउंडर खिलाड़ी तो दूसरी तरफ होंगे पीकेएल के इतिहास में सबसे ज्यादा रेड पॉइंट (1160) हासिल करने वाले रिकॉर्ड ब्रेकर परदीप नरवाल और परदीप का साथ देंगे श्रीकांत जाधव वही युपी के कप्तान होंगे एक बेहतरीन डिफेंडर नितीश कुमार।

बंगाल वारियर्स टीम को देखा जाये तो कबड्डी टीम में जिस जिस खिलाडी की जरुरत होती है वो सारे खिलाडी मौजूद हैं। बंगाल के कप्तान मनिंदर ने अबतक पीकेएल में 731 रेड पॉइंट हासिल किये हैं वही यूपी के कप्तान नितीश कुमार के नाम एक संस्करण में 100 यानि सबसे ज्यादा पॉइंट्स हासिल करने का रिकॉर्ड मौजूद हैं। यूपी के मजबूत डिफेन्स के सामने होंगे पिछले संस्करण के एक बेहतरीन आल राउंडर मोहम्मद नबीबक्श जिन्होंने अपने पहले ही पीकेएल के संस्करण में 122 पॉइंट हासिल किये थे और सातवे संस्करण के फाइनल में सुपर 10 बनाय था और फाइनल की कप्तानी करते हुए बंगाल को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी।

पिछले मुकाबलों का विवरण

कुल मुकाबले – 8
बंगाल वॉर्रिएर्स की जित – 3
यूपी योद्धा की जित – 2
बराबरी में ख़तम हुए मुकाबले – 3

होने वाले मैच का विवरण
तारीख़ – 22 दिसंबर 2021 | शाम 9:30 बजे
जगह – शेराटन ग्रैड व्हॉटफील्ड, बेंगलुरु
सीधा प्रसारण – स्टार स्पॉर्ट्स नेटवर्क (Star Sports) और हॉटस्टार (Hotstar)

Bengal Worriers or UP Yoddha? Which team will walk out with the victory?

Head To Head Record:

Match Played – 8
UP Yoddha – 2
Bengal Worriers – 3

Tied – 3

Match Details
Date – 22nd, December 2021 | 9:30 PM IST
Location – Sheraton Grad Whatfield, Bangalore
Live Broadcast – Star Sports and Hotstar