Pro Kabaddi 2021: Match 6 Patna Pirates Vs Haryana Steelers Preview | कौन जीतेगा हरियाणा स्टीलर्स या फिर पटना पाइरेट्स?

प्रो कबड्डी लीग के आठवें संस्करण का छटा मुक़ाबला खेला जाएगा हरियाणा स्टीलर्स और पटना पाइरेट्स के बीच। 23 दिसंबर को शाम के 9:30 बजे बेंगलुरु के शेराटन ग्रैड व्हॉटफील्ड खेला जाएगा।

पटना पाइरेट्स की तरफ से हमे देखने को मिलेंगे प्रशांत कुमार राय, मोनू गोयत और सचिन तनवर जैसे बेहतरीन रेडर्स वहीं डिफेंस की बात करें तो हमे निराज कुमार और सुभम शिंदे जैसे युवा खिलाड़ी खेलते हुए नज़र आयेंगे। हरियाणा की बात करे तो हमे अनुभवी और युवा खिलाड़ी खेलते नज़र आयेंगे। हरियाणा की रेडिंग के खेमें में कप्तान विकास कंडोला, मीतू शर्मा और विनय जैसे युवा खिलाड़ी हमे खेलते हुए नज़र आयेंगे।

इस संस्करण में परदीप नरवाल हमे यूपी योद्धा की तरफ से खेलते हुए नज़र आए थे। पटना ने उन्हें रिलीज किया था तो यूपी ने परदीप को पिकेल में सबसे महंगे दाम में अपने टीम में शामिल किया था। एक संस्करण के अंतराल के बाद सुरेंदर नाडा हरियाणा स्टीलर्स की तरफ से वापसी करेंगे इस वजह से हरियाणा के डिफेन्स के खेमें में हमे मजबूती देखने को मिलेगी।

सुरेंदर नाडा का डिफेन्स में साथ देते नजर आएंगे रवि कुमार, जयदीप और राजेश गुर्जर जैसे युवा खिलाड़ी। हरियाणा के पास राजेश नरवाल, रोहित गुलिया और श्रीकांत तेवतिया जैसे बेहतरीन ऑल राउंडर मौजूद है।

देखा जाए तो हरियाणा का पगड़ा हमे भारी नजर आ रहा हैं। लेकिन कबड्डी खेल में कब क्या हो जाए कहां नहीं जा सकता। पहले मुकाबले में यू मुंबा के सामने बेंगलुरु बुल्स बोहोत मजबूत टीम दिखाई दे रही थी लेकिन बुल्स को हार का सामना करना पड़ा। पिकेल के इतिहास में ये दोनो टीमें 5 बार भिड़ी है उसमें 3 बार पटना का पगड़ा भाई रहा हैं, एक बार हरियाणा को जीत हासिल हुई हैं और एक मुकाबला बराबरी पर खतम हूवा है।

क्या लगता हैं कौन जीतेगा हरियाणा स्टीलर्स या फिर पटना पाइरेट्स?

पिछले मुकाबलों का विवरण

कुल मुकाबले – 5

पटना पाइरेट्स की जित – 3

हरियाणा स्टीलर्स की जित – 1

बराबरी पर खतम हवा मुक़ाबला – 1

होने वाले मैच का विवरण

तारीख़ – 23 दिसंबर 2021 । शाम 9:30 बजे

जगह – शेराटन ग्रैड व्हॉटफील्ड, बेंगलुरु

सीधा प्रसारण – स्टार स्पॉर्ट्स मनेटवर्क (Star Sports) और हॉटस्टार (Hotstar)