Pro Kabaddi 2021: Match 7 U Mumba vs Dabang Delhi, कौन जीतेगा दो महानगरों में जंग?

प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League 2021) का सातवां मुक़ाबला खेला जाएगा दो महानगरों के बिच दिल्ली और मुंबई आमने सामने होंगे नवीन एक्सप्रेस और सुलतान फजल। 24 डिसिंबर शाम के 7:30 बजे बेंगलुरु के शेराटन ग्रैड व्हॉटफील्ड अरेना में खेला जाएंगे।

दोनों टीमों ने संस्करण की सुरवत जीत के साथ की है। यू मुंबा ने हाय फ्लायर पवन के मजबूत बेंगलुरू बुल्स को हराकर और दिल्ली ने पुणेरी पलटन को पटकनी देते हूई संस्करण का आगाज जीत के साथ किया है।

एक तरफ़ संस्करण के पहले ही मैच में सुपर 10 से सुरवात करने वाले मुंबा के अभिषेक सिंह तो उन्हे रोकनेर के लिए सामने होगा दिल्ली के जोगिंदर नरवाल, संदीप नरवाल और मंजीत में जैसे अनुभवी दुर्नधार। लगातार 22 वा सुपर 10 करने वाली राजधानी एक्सप्रेस नवीन कुमार ने पहले ही मैच में पुणेरी पलटन के साथ हुए मुकाबले में सुपर 10 लगा कर तैयार है यू मुंबा के मज़बूत डिफेन्स की कमर तोड़ने के लिए। लेकिन उनके सामने होंगे दुनिया के सबसे बेहतरीन डिफेंडर यूर मुंबा के कप्तान फजल अत्राचाली और उनका साथ देंगे हरेंद्र कुमार, और आशीष सांगवान।

पहले मैच में नवीन कुमार में 16 रेड प्वाइंट हासिल किए थे और पिछले संस्करण में लगातार 21 सुपर 10 लगाने का करवा जहा रुका था वही से सुरवात की है। वही मुंबा के अभिषेक ने 19 रेड प्वाइंट हासिल किए थे ये उनका पीकेएल करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था।

संभावित यू मुंबा के खेलने वाले सत खिलाड़ी
1) अभिषेक सिंह
2) वी अजीत कुमार
3) फजल अत्राचाली
4) हरेंद्र कुमार
5)आशीष सांगवान
6) रिंकू
7) मोहशेन माक्षुदुलु

संभावित दबंग दिल्ली के खेलने वाले सात खिलाड़ी
1) नवीन कुमार
2)विजय मलिक
3)अजय ठाकुर
4)जोगिंदर नरवाल
5)संदीप नरवाल
6)जीवा कुमार
7)मंजीत चिल्लर / नीरज नरवाल