Pro Kabaddi 2021: Match 23 तमिल थलाइवास बनाम पुणेरी पलटन, Match 24 बंगाल वॉरियर्स बनाम पटना पाइरेट्स Preview

साल के अखरी दिन यानी 31 दिसंबर को हमे पहले मुकाबले में तमिल थलाइवास और पुनेरी पलटन भिड़ते नज़र आयेंगे और दूसरे मुकाबले में आमने सामने होंगे पटना पाइरेट्स और बंगाल वॉरियर्स

मैच 23: तमिल थलाइवाज बनाम पुनेरी पलटन

तमिल थलाइवास ने अबतक तीन मुकाबले खेले है जिसमें उन्हें एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है और दो मुक़ाबले बराबरी पर खत्म हुए हैं। थलाईवास पुणेरी पलटन को हराकर संस्करण की पहली जीत हासिल करना चाहेंगे।

पुनेरी पलटन को अपने शुरुआती तीन मुकाबलों में से दो में हार मिली हैं। पलटन अंक तालिका में पांच अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है। पुणेरी के पास अनुभवी डिफेंडर और युवा आर रीडर्स मौजूद हैं। थलाईवास को हारने के लिए अनूप कुमार कौनसे खिलाड़ियों को मैदान में उतरेंगे ये देखना दिलचस्ब होगा।

तमिल थलाइवाज बनाम पुनेरी पलटन:

तमिल थलाइवाज और पुनेरी पलटन विवो पीकेएल में चार बार भीड़ चुके हैं। इन दोनों ने एक-एक मैच जीता है, जबकि अन्य दो मैच टाई रहे हैं।

मैच 24: पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स

पटना पाइरेट्स ने इस सीजन में अब तक पूरी तरह से प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। उन्होंने अपने पहले तीन मुकाबलों में से दो में जीत हासिल की है, एक में सबसे कम अंतर से हार का सामना करना पड़ा है। सचिन, प्रशांत कुमार राय और मोनू गोयत की रेडिंग तिकड़ी शानदार रही है, जिससे पाइरेट्स को गेम जीतने के लिए आवश्यक प्रोत्साहन मिला। पाइरेट्स आत्मविश्वास से भरे हुए हैं और शुक्रवार को चार में से तीन जीत दर्ज करना चाहेंगे।

दो बेहतरीन जीत के साथ अपने संस्करण की शुरुआत करने के बाद, पिछले साल के चैंपियन, बंगाल वारियर्स ने अपने पिछले दो मैचों में लगातार हार का सामना किया है। आमतौर पर डिफेन्स के रूप में मजबूत वरियर्स ने दबंग दिल्ली के.सी. को 52 अंक दिए। कप्तान मनिंदर सिंह के 16 अंक होने के बावजूद, अपने पिछले मुक़ाबले में 17 प्वाइंट्स से हार गए। कोच बी सी रमेश अपने पिछले दो हर को भूलते के वापसी करते हुए पटना को हराना चायेगी।

पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स

विवो पीकेएल में पटना पाइरेट्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच 17 बार मुकाबला हो चुका है। पटना ने अपने अब तक 10 मुकाबले में जीत हासिल की है। चार बार बंगाल ने मुकाबले जीते है और तीन मुकाबले बराबरी पर समाप्त हुए हैं।

शुक्रवार, 31 दिसंबर के लिए वीवो प्रो कबड्डी शेड्यूल

मैच 23: तमिल थलाइवाज बनाम पुनेरी पलटन, शाम 7:30 बजे IST

मैच 24: पटना पाइरेट्स बनाम बंगाल वॉरियर्स, रात 8:30 बजे IST

वीवो प्रो कबड्डी को लाइव कहां देखें?

स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर वीवो प्रो कबड्डी सीजन 8 के सभी लाइव एक्शन और डिज्नी+हॉटस्टार पर लाइव स्ट्रीमिंग देखें।